आजमगढ़ न्यूज : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार, पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं


आजमगढ़ : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं , डॉक्टर ने हाथ जोड़कर पुलिस से अपनी पत्नी और  बच्चों को वापस लाने की सिफारिश की 
हमारे देश में आये दिनों अजीबो-गरीब वाकिया सुनने और देखने को मिलता रहता है उसी तरह ये घटना भी सामने आयी है आपको बता दें कि ये कोई फिल्म की कहानी नहीं बल्कि यह घटना उत्तर-प्रदेश के आजमगढ़ जिले की है जहाँ एक सरकारी डॉक्टर की पत्नी और साथ-साथ दो बच्चों को लेकर भाग गयी है। हालाँकि डॉक्टर साहब को अभी यकीन नहीं हो रहा की उनकी पत्नी ऐसा कर सकती है आइये जानतें हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है। 
affection 2026171 1280 आजमगढ़ न्यूज : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार, पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं
प्रतीकात्मक तस्वीर 

आजमगढ़ न्यूज़ – आपको भी सुनके बड़ी हैरानी होगी कि अगर ऐसे वाकिया बड़े-बड़े लोगों के साथ हो जा रहा तो आम आदमी की बात ही छोड़िये। यह घटना चौंकाने वाला भी है और आपको सतर्क भी करता है। आपके पास कितना भी धन दौलत हो अच्छी नौकरी और रुतबा क्यों ना हो अगर आपके साथ ऐसा हो जाये तो आप चैन की सांस भी नहीं ले सकते। ऐसी ही एक घटना आजमगढ़ जिले के एक सरकारी डॉक्टर जिनके पास धन दौलत अच्छी आमदनी, इज्जत और रुतबा सब कुछ होते हुए भी उनकी पत्नी सब ऐसो आराम छोड़कर अपने दो बच्चों को लेकर अपने नौकर के साथ रफूचक्कर हो गयी है। ये कोई फिल्म की कहानी नहीं बल्कि यह घटना उत्तर-प्रदेश के आजमगढ़ जिले की है।डॉक्टर साहब को अभी भी पूरी तरह विश्वास नहीं हो रहा की उनकी पत्नी भला नौकर के साथ क्यों भाग सकती है, आखिर उसको यहाँ क्या कमी थी जिसने उसको ऐसा करने पर मजबूर किया। 

boy 2027487 1280 आजमगढ़ न्यूज : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार, पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं
प्रतीकात्मक तस्वीर




आजमगढ़ जिले के महिला अस्पताल में तैनात सरकारी डॉक्टर ने काफी दिनों पत्नी के लौट आने का इन्तजार करते रहे लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं चला जिसके बाद आखिरकार डॉक्टर साहब ने पुलिस थाने जाकर पूरा मामला पेश किया उसके बाद पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज किया और जाँच में जुट गयी है। थाना कोतवाली पुलिस की माने तो डॉक्टर की तरफ से रिपोर्ट लिखवाने के बाद पुलिस नौकर उनकी पत्नी और बच्चों की तलाश और शिनाख्त में बहुत तेज गति से जुटी है। जिसमे कुछ दिनों पहले डॉक्टर ने आजमगढ़ कोतवाली में तहरीर दी कि उनका नौकर उनकी पत्नी और उनके दो बच्चों को लेकर पिछले कई दिनों से फरार है जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसकी तलाश में जुट गयी है। 

boy 2027768 1280 आजमगढ़ न्यूज : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार, पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं
प्रतीकात्मक तस्वीर


आपको बता दें कि, डॉक्टर साहब अस्पताल में स्थित एक सरकारी आवास में अपने पूरे परिवार के साथ ही रहते थे उनके परिवार में उनकी पत्नी के साथ-साथ उनका एक बेटा और एक बेटी भी रहती है। इनका नौकर गाजियाबाद जिले के लोनी थाना क्षेत्र के सलाहनगर गांव का है जिसका नाम करन सिंह है। डॉक्टर साहब इस शख्स को बतौर नौकर अपने पास रखा हुआ था उनको क्या पता था कि वह उनकी पत्नी को ही लेकर रफूचक्कर हो जायेगा। पुलिस को बताये गए रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर की बीबी और बच्चे 29 जून की रात से ही गायब हैं , और अब जाकर डॉक्टर साहब ने अपने नौकर करन सिंह के खिलाफ शहर के कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस पूरी तरह उनकी पत्नी संग उनके नौकर की तलाश में जुट गयी है। 

car 1531273 1920 आजमगढ़ न्यूज : सरकारी डॉक्टर की पत्नी को नौकर लेकर फरार, पत्नी के साथ दो बच्चे भी हैं
प्रतीकात्मक तस्वीर


इस साइट्स पर हमारी टीम कड़ी मेहनत करके आपके लिए नयी-नयी जानकारी अपडेट जैसे- सरकारी योजना, बिज़नेस, लाइफ-स्टाइल, अपराधिक मामले, सेहत ,बैंकिंग न्यूज़, देश-विदेश, ब्रेकिंग न्यूज़, ऑनलाइन जॉब, वर्क फ्रॉम होम, पैसा कैसे कमाएं, और ऐसी कई महत्वपूर्ण जानकारी अपडेट करती रहती है। 



आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे टिप्पणी में अपनी राय लिखिए और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये और भी ऐसी ताज़ी अपडेट्स पाने के लिए हमें follow कीजिये।  


Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *