जौनपुर न्यूज : शाहगंज नगर को कल मिल सकती है बहुत बड़ी सौगात, कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकतें हैं शाहगंज को जिला बनाने की घोषणा


Jaunpur News – उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज नगर को कल बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है जिसका लोगों को कई वर्षों से इन्तजार है। कल यानि 24 अक्टूबर 2021 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ कर सकतें हैं शाहगंज को जिला बनाने की घोषणा इसके अतिरिक्त और भी कई ऐसे कार्यो को मंजूरी मिल सकती है जो काफी दिनों से चर्चा में चल रही है। 









शाहगंज – शाहगंज नगर उत्तर-प्रदेश में जौनपुर जिले का सबसे बड़ा एवं व्यवसायिक क्षेत्र है यहाँ आपको हर एक काम की चीज़ें आराम से उपलब्ध हो जाती है। यहां बड़े-बड़े अस्पताल, रेलवे जंक्शन, फ़ैक्टरिया, रोडवेज बस ,ऐसी अनेक प्रकार की सुविधायें मिल जाती हैं। यहाँ पर दूर-दूर से लोग भारी मात्रा में खरीददारी करने के लिए आतें है, क्योंकि शाहगंज व्यापार की दृष्टि से एक एक बहुत बड़ा क्षेत्र है। यह शहर 4 जिलों के बीच में बसा हुआ है। इसके पूरब में आजमगढ़, पश्चिम में  सुल्तानपुर, उत्तर में अम्बेडकर नगर और दक्षिण में जौनपुर है। इसीलिए यहाँ पर चारों तरफ से लोग भारी मात्रा में खरीददारी करने व अपना उपचार करवाने आतें हैं आपको बता दें यहाँ पर छोटे बड़े कुल मिलकर 10-20 अस्पताल हैं। 

AVvXsEiGJMX2O5HEejk2pZ8lWMTMvHKUgoPH8v2njS46UstGWzkAfNA4Al9FxwTlkbbtgIVbrcpjSQcgFPEbHOVS8mrMTyKYflGoCkFoioQEDJlA8B RvlHOPYq9UVa sehT5Y5ugjAGehrQW3b9bxtvRCAXNbReGppn7KZuExUQQjdoB HlsGTKRt297ykKwQ=w452 h299 जौनपुर न्यूज : शाहगंज नगर को कल मिल सकती है बहुत बड़ी सौगात, कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकतें हैं शाहगंज को जिला बनाने की घोषणा
प्रतीकात्मक तस्वीर





आप को बता दें कि जौनपुर जिले में अचानक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ के आने का मतलब लोगों के लिए आश्चर्य करने वाली बात हो गई है। मुख्यमंत्री के दौरे की खबर सुनते ही जिले के सभी बड़े अधिकारी एवं पुलिस प्रसाशन उनके स्वागत और सुरक्षा की तैयारी में जुट गए हैं। इधर नगर के वासियों को पूरा विश्वास है कि कल 24 अक्टूबर 2021 को योगी जी के द्वारा शाहगंज के लिए कुछ बहुत बड़ी सौगात मिल सकती है। लोगों का मनना है कि योगी सरकार शाहगंज को जिला बनाने की घोषणा करेंगे और काफी दिनों से रुके हुए शाहगंज से खेतासराय बाई-पास को भी मंजूरी मिल जाएगी की कहाँ से बाई-पास गुजरेगा। इसके अलावा कई वर्षों से ठप पड़ी शुगर मिल का फिर से शुभारम्भ करने का ऐलान भी कर सकतें हैं।





इस साइट्स पर हमारी टीम कड़ी मेहनत करके आपके लिए नयी-नयी जानकारी अपडेट जैसे- सरकारी योजना, बिज़नेस, लाइफ-स्टाइल, अपराधिक मामले, सेहत ,बैंकिंग न्यूज़, देश-विदेश, ब्रेकिंग न्यूज़, ऑनलाइन जॉब, वर्क फ्रॉम होम, पैसा कैसे कमाएं, और ऐसी कई महत्वपूर्ण जानकारी अपडेट करती रहती है।

आपको ये जानकारी कैसी लगी नीचे टिप्पणी में अपनी राय लिखिए और इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये और भी ऐसी ताज़ी अपडेट्स पाने के लिए हमें follow कीजिये।  

 


Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *